श्‍वेता ने शेयर की क्‍वॉरंटीन लाइफ की कुछ तस्‍वीरें

0
1

 

टीवी की दुनिया में इन दिनों ऐक्‍टर्स और ऐक्‍ट्रेसेस के लगातार कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते दिनों 'मेरे डैड की दुल्‍हन' की ऐक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इसके बाद से ही वह घर में क्‍वॉरंटीन हैं। शूटिंग से दूर, घर में श्‍वेता तिवारी किस तरह समय बिता रही हैं इसको लेकर खुद श्‍वेता ने अपडेट दिया है।

श्‍वेता ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं। इनमें वह अपने अपार्टमेंट की बालकनी में नजर आ रही हैं। श्‍वेता अपने घर में क्‍वॉरंटीन हैं, इसलिए वह बेटी और बेटे से भी संपर्क में नहीं हैं। यदि आप श्‍वेता को इंस्‍टाग्राम पर फॉलो करते होंगे तो यह बात जरूर जानते होंगे कि वह किताबें खूब पढ़ती हैं। श्‍वेता तिवारी इस क्‍वॉरंटीन काल का इस्‍तेमाल भी इस काम में कर रही हैं।

श्‍वेता तिवारी इंस्‍टाग्राम पर लगातार अपनी किताब पढ़ती हुईं तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं। वह 1 अक्‍टूबर तक क्‍वॉरंटीन में हैं। इससे पहले जब श्‍वेता को कोरोना के लक्षण नजर आए थे, तभी उन्‍होंने खुद को क्‍वॉरंटीन कर लिया था और शूटिंग के लिए जाना बंद कर दिया था।

हमारे सहयोगी 'ईटाइम्‍स' से बातचीत में तब श्‍वेता ने कहा था, 'मुझे 16 सितंबर को सर्दी-खांसी की समस्‍या हुई। वरुण और मेरे बीच शादी का एक सीक्‍वेंस बहुत जरूर था। मुझे लगा कि कोई चांस लेना सही नहीं है। इसलिए मैंने तत्‍काल कोविड-19 टेस्‍ट करवाना उचित समझा।' बता दें कि श्‍वेता की बेटी पलक तिवारी उनके साथ ही हैं, जबकि बेटा रेयांश श्‍वेता के पति अभ‍िनव कोहली के पास है। श्‍वेता ने खुद बताया कि उन्‍होंने बेटे को उसके पिता के पास भेज दिया है।