शो ‘भाखरवाड़ी’ के कर्मचारी की कोरोना से मौत, टीम के 8 लोग कोविड पॉजिटिव

0
3

 
मुंबई 

कॉमेडी सीरियल 'भाखरवाड़ी' में काम करने वाले एक कर्मचारी की कोरोना की चपेट में आने के बाद 21 जुलाई को मौत हो गई. उस वक्त कर्मचारी के साथी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया जिसका इलाज अस्पताल में जारी है. गाइडलाइन्स के मुताबिक 26 जुलाई से तीन दिनों के लिए शूटिंग बंद कर दी गई और पूरी कास्ट और क्रू का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया.

सोमवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिनको आइसोलेट कर दिया गया है और इलाज भी शुरू हो गया है. इस सीरियल के निर्माता हैं जे डी मजीठिया जो इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स के वाइस चेयरमैन भी हैं.  बातचीत में जे डी मजीठिया ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें इस घटना से बहुत दुख हुआ और वो पूरी कोशिश कर रहे हैं क‍ि उस कर्मचारी के परिवार की पूरी मदद मिल सके.

प्रोड्यूसर जे डी मजीठिया ने सीरियल 'भाखरवाड़ी' के सेट पर ही अपने पूरे क्रू के रहने का इंतजाम करवाया है. साथ ही सबको पर्सनल लॉकर्स भी दिए गए हैं. जिस कर्मचारी का निधन हुआ वो भी शूटिंग शुरू होने से लेकर 13 जुलाई तक सेट पर ही रह रहा था. इस घटना के बारे में बताते हुए जे डी मजीठिया ने बताया, "अब्दुल हमारे यहां टेलर था और 10-12 सालों से हमारे साथ काम कर रहा था. 1 जुलाई को उसका टेम्प्रेचर 94.8 था, पल्स 76 और ऑक्सी मीटर 96 था. 13 जुलाई को उसका टेम्प्रेचर था 91.8, पल्स 78-80 और ऑक्सी मीटर 98 जो सबसे अच्छा होता है. जब उसने हमें कहा की वो थोड़ा वीक फील कर रहा है तो बीच में वो एक-आध बार डॉक्टर के पास जाकर आया था. उस समय डॉक्टर ने उससे कहा कि उसे वीकनेस और वायरल इन्फेक्शन है. वैसे रोज ज्यादा काम नहीं होता है टेलर को और इन दिनों सेट पर सभी बहुत ही सहयोग दे रहे हैं.