शाओमी के सबसे सस्ते 5G फोन का फैंस को बेसब्री से इंतजार

0
26

एक रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी अपने स्मार्टफोन रेडमी K30i का नया वेरियंट लाने जा रहा है। चर्चा है कि यह अभी तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हो सकता है। लेकिन अब चर्चा है कि शाओमी रेडमी के30i से भी सस्ता 5G स्मार्टफोन ला सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी Redmi 10X, रेडमी 9 समेत 3 नए स्मार्टफोन लॉने वाली है। रेडमी 10X फोन रेडमी नोट 9 का रिब्रैंडेड वर्जन है। तीसरे फोन के नाम के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। शाओमी का तीसरा फोन MediaTek Dimensity 800 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

रेडमी K30i में हैं ये धांसू फीचर्स Redmi K30i पिछले कुछ हफ्तों से काफी चर्चा में हैं। अफवाहों की मानें तो कंपनी इस फोन को Redmi K30 5G स्मार्टफोन के लाइट वर्जन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। XDA डिवेलपर्स के कुछ मेंबर्स ने रेडमी K30i को MIUI कैमरा ऐप में स्पॉट किया है। कैमरा ऐप में यह डिवाइस kacskrz के नाम से स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं, इस ऐप में यह भी कन्फर्म हो गया है कि फोन 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा।

इतनी हो सकती है कीमत
कंपनी इस रेडमी K30i को कब तक लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इस फोन में रेडमी K30 5G की तुलना में हल्के-फुल्के बदलाव ही हैं। ऐसे में इस बात की उम्मीद की जा सकती है कंपनी इस फोन को जल्द ही Weibo पर पेश कर देगी। फोन की कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है कि चीन में इस फोन की शुरुआती कीमत 1799 युआन (करीब 19 हजार रुपये) हो सकती है।

शुरु हुई शाओमी फोन्स की बिक्री
लॉकडाउन के बीच भारत में शाओमी के स्मार्टफोन्स की बिक्री शुरू हो चुकी है। हाल ही में रेडमी नोट 9 प्रो की सेल की गई थी। शाओमी के सबसे सस्ते 5G फोन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।