शहीद CRPF जवानों के लिए बच्चों ने गाया ‘ऐ मेरे वतन के लोगों’, नम हुईं सबकी आंखें

0
24

देहरादून

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आंतकी हमले में शहीद जवानों को उत्तराखंड के वॉर मेमोरियल शौर्य स्थल पर सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने शुक्रवार को देशभक्ति के गीत के जरिए श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही स्कूली बच्चों ने शहीद जवानों के सम्मान में आगे चलकर सेना जॉइन करने की शपथ भी ली। यह कार्यक्रम वॉर मेमोरियल के चेयरमैन मिस्टर तरुण विजय की ओर से आयोजित किया गया था। जब बच्चों ने 'ऐ मेरे वतन के लोगों' गीत गाया, तब वहां पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं। 
 
शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए बीएस सजवान अपनी बीमार पत्नी को अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में छोड़कर ही आयोजन स्थल पर पहुंच गए। बता दें कि बीएस सजवान शहीद प्रमोद सजवान के पिता हैं, जो कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान दुनिया को अलविदा कह गए थे। राज्य के पुलिस प्रमुख अनिल रतूड़ी, अडिशनल चीफ अशोक कुमार समेत कई अन्य वरिष्ठ अधिकारी शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित किए गए कार्यक्रम में मौजूद रहे। 
 
इस दौरान रतूड़ी ने कहा, 'भारत आतंकवाद के खिलाफ जंग जीतेगा क्योंकि हम नैतिकता के रास्ते पर चलते हैं और हमारे जवान सबसे बहादुर हैं।' पुलिस चीफ ने पूरे महकमे और राज्य के लोगों की तरफ से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि सभा में विजय ने कहा कि आतंकवादी बहुत कायर होते हैं, वे पीठ पीछे चोरों की तरह हमला करते हैं। उन्हें निर्दयतापूर्वक खत्म करना होगा। 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here