+91-9425048589 bhavtarini.com@gmail.com
मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय के मीम पर भड़के अभिषेक को Aishwarya Rai ने क्या कहकर किया था शांत?

41Views

हाल ही में विवेक ओबेरॉय काफी चर्चा में रहे। एक तरफ उनकी फिल्म 'पीएम नरेन्द्र मोदी' को लेकर चर्चा थी और वहीं इससे ज्यादा चर्चा उनके उस पोस्ट को लेकर हुई, जिसे उन्होंने रीट्वीट किया था। उस पोस्ट में ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और खुद ओबेरॉय की तस्वीर थी, जिससे उनके रिश्तों पर कटाक्ष करने की कोशिश की गई थी। हालांकि, आलोचनाओं से खुद को घिरते देख विवेक ने उस पोस्ट को माफी मांगने के साथ ही डिलीट कर दिया। सुनने में आया है कि विवेक के इस पोस्ट का जवाब ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन भी उन्हें देना चाहते थे।

हाल ही में खबर आई कि उस विवादित ट्वीट का जवाब अभिषेक बच्चन देना चाहते थे, लेकिन ऐसा करने से उन्हें उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने रोक दिया था। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशल बयान सामने नहीं आया है।

एक रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि उस वक्त ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने फ्रांस पहुंची थीं, जहां उन्हें इस पोस्ट की जानकारी मिली।

कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या ने अभिषेक को कहा कि यह विवेक का पब्लिसिटी स्टंट है, जिसके जरिए वह अपनी आने वाली फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को प्रमोट करना चाहते हैं और अगर वह (अभिषेक) इस ट्वीट का जवाब देते हैं तो विवेक अपनी कोशिश में सफल हो जाएंगे।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय ने जैसे ही उस विवादित मीम को अपने ट्विटर पर शेयर किया, लोग जमकर उनकी आलोचना करने लगे। कई फिल्मी सितारों ने भी उनके इस पोस्ट के लिए उनकी खुलकर आलोचना की, जिसके बाद उन्हें यह पोस्ट हटाना पड़ा था।

admin
the authoradmin