‘वर्जिन भास्‍कर 2’ के एक सीन को लेकर एकता कपूर के बंगले पर भीड़ ने चलाए पत्‍थर

0
2

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बीच मंगलवार को प्रड्यूसर एकता कपूर के मुंबई स्थित घर में तोड़फोड़ की गई। बताया जा रहा है कि 40 से 50 लोगों की भीड़ ने एकता के जुहू स्थित बंगले के बाहर प्रदर्शन किया।

जानकारी के मुताबिक, भीड़ ने एकता के घर पर पत्‍थर फेंके और उनके यहां की कुछ खिड़कियां भी तोड़ दीं। यह प्रदर्शन उनकी वेब सीरीज 'वर्जिन भास्‍कर 2' के एक सीन को लेकर हुआ जिसमें एक हॉस्‍टल से गलत रैकेट चलाया जाता है और उसका नाम मराठा साम्राज्‍य की अहिल्‍याबाई होल्‍कर नाम पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहिल्‍याबाई होल्‍कर के वंशज ने इस पर आपत्ति जताई थी और प्रॉडक्‍शन हाउस को एक लेटर लिखा था। भूषणसिंह राजे होल्‍कर ने मांग की थी कि सीरीज से सीन को डिलीट किया जाए और माफी मांगी जाए।

इसके बाद एकता ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। उन्‍होंने लिखा था, 'यह मेरे संज्ञान में आया है कि वर्जिन भास्‍कर 2 में एक सीन है जहां एक हॉस्‍टल का नाम अहिल्‍याबाई है और इससे समाज के कुछ लोग आहत हो गए हैं। उस सीन का आशय किसी का निरादर करना नहीं था। सिर्फ पहला नाम यूज हुआ है, सरनेम नहीं। फिर भी सीन को शो के क्रिएटिव डायरेक्‍टर्स ने हटा लिया है। मैं टीम की तरफ से माफी मांगती हूं।'