लॉकडाउन में सट्टा खिलाने का नया तरीका,कार में चल रहा था कारोबार

0
2

रायपुर
लॉकडाउन के बीच आईपीएल शुरू हो जाने से सटोरिये पुलिस की चौकसी के बीच नए तरीके ईजाद कर रहे हैं ताकि पकड़ से बच सके। एक ऐसा सटोरिया पकड़ाया है जो पूरे साजो सामान कार में लेकर ही सट्टा खिला रहा था।  

जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापा मारकर एक कार से युवक को पकड़ा। यह युवक काशीराम नगर के पास एक एसयूवी में बैठकर सट्टे का रैकेट चला रहा था। बार-बार गाड़ी को इधर से उधर ले जा रहा था। चलती कार के अंदर ही मिनटों में लाखों कमाने का खेल चल रहा था। तेलीबांधा पुलिस ने युवक की कार, मोबाइल फोन, एक लैपटॉप और कुछ कैश बरामद किया है।

तेलीबांधा पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है। युवक का नाम अविनाश दौलतानी बताया जा रहा है। आईपीएल 2020 की टीमें हैदराबाद और कोलकाता के बीच हो रहे क्रिकेट मैच पर यह सट्टा लगवा रहा था। लोगों से लगातार फोन पर बातें कर रहा था। पुलिस को सूचना मिली तो सायबर सेल की मदद से इसे ट्रेस किया गया और पकड़ा गया। युवक ने बताया कि घर या होटल में पहले इस तरह के काम करता था, मगर लॉकडाउन और पुलिस की रेड के डर से कार में सट्टेबाजी का काम कर रहा था। वैसे राजधानी में पिछले सप्ताह भर में कई सटोरिये पकड़े जा चुके हैं।