रोहन जेटली निर्विरोध चुने गए DDCA अध्यक्ष

0
3

नई दिल्ली
 दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली  के बेटे रोहन जेटली निर्विरोध  दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष चुने गए हैं. रोहन 30 जून 2021 तक इस पद पर बने रहेंगे. बाकी पदाधिकारियों (कोषाध्यक्ष और निदेशक) के लिए चुनाव 5, 6 और 8 नवंबर को होंगे और परिणाम 9 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.

रोहन जेटली पेशे से एक वकील हैं. उन्होंने नॉमिशेनंस के आखिरी दिन अपना नामांकन किया. बता दें कि स्वर्गीय अरुण जेटली ने 1999 और 2013 के बीच डीडीसीए के अध्यक्ष के रूप में भी काम किया था. डीडीसीए में रोहन जेटली के सभी गुटों की सर्वसम्मत पसंद होने की उम्मीद थी. इस पद के एकमात्र अन्य उम्मीदवार सुनील कुमार गोयल ने नामांकन दाखिल करने के बाद वापस ले लिया था.

रोहन जेटली नॉमिनेशन पेपर भरने के बाद कहा था, ''मेरी प्रतियोगिता में बराबर रुचि है. यह लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए अच्छा है. इसके पीछे विचार यह है कि सही समय पर सही लोगों को उन्होंने कहा था, ''हां, मैंने आज नोमिनेशन फाइल किया है. मैं दिल्ली क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करना चाहता हूं. यह अच्छा है कि इस एसोसिएशन में वापस आना और इसे वहां ले जाना जहां यह थी.''
डीडीसीए का रजत शर्मा के पिछले साल इस्तीफे के बाद लगभग एक साल से बिना किसी मुखिया के काम कर रहा है. गौरतलब है कि रजत शर्मा ने इस एसोसिएशन में भ्रष्टाचार और गैर पेशवराना रवैये की वजह से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद से हाईकोर्ट ने डीडीसीए के कई अधिकारियों को निलंबित किया.