रेखा काफी सालों बाद एक बार फिर से कर रही कमबैक

0
4

फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या होगी कि खूबसूरत ऐक्ट्रेस रेखा अब स्क्रीन पर कमबैक करने जा रही हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि उनका यह कमबैक बॉलिवुड में नहीं बल्कि टीवी पर होने जा रहा है।

रेखा जल्द शुरू हो रहे टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' एक खास रोल में नजर आएंगी। इस शो का नया प्रोमो भी रिलीज किया गया है जिसमें रेखा 'गुम है किसी के प्यार में' गाना गुनगुनाती नजर आ रही हैं और फिर कहती हैं, 'ये गीत मेरे दिल के बहुत करीब है। इसमें एक कसक भी छिपी हुई है कि जहां प्यार का इज़हार तो है लेकिन नाम लेने की इजाजत नहीं है। जब दिल किसी के प्यार में सुबह और शाम गुम रहे, तब मोहब्बत इबादत बन जाती है।'

वह आगे कहती हैं, 'यह विराट की प्रेम कहानी है, जो अपने फर्ज के रास्ते पर चलते चलते अपने प्यार की कुर्बानी देता है। विराट आज भी प्यार के इंतजार में तड़प रहा है।'

इस प्रोमो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि रेखा शो में क्या रोल प्ले करेंगी। हो सकता है कि वह शो में एक नरेटर का रोल प्ले कर रही हों। रेखा करीब 2 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। वह पिछली बार 2018 में आई फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नजर आई थीं।

'गुम है किसी के प्यार में' 5 अक्टूबर से सोमवार से शनिवार स्टार प्लस पर रात 8 बजे टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं 'कसौटी जिंदगी के' 3 अक्टूबर को खत्म हो जाएगा और इस प्रोग्राम को उसी के टाइम स्लॉट में ऑन-एयर किया जाएगा।