रिया को मिली सुरक्षा तो बीजेपी नेता राम कदम ने उठाए सवाल, कहा- कंगना को क्यों नहीं मिली सिक्योरिटी

0
3

नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी के नेता राम कदम ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को सुरक्षा नहीं प्रदान किए जाने को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है। राम कदम ने पत्र में लिखा है कि कंगना रनौत कह रही है वो ड्रग से जुडे हुए माफिया नेता-अभिनेता सभी के नाम बताने के लिये तयार है इस बात का स्वागत करते हुए महाराष्ट्र सरकारने चार दिन के बाद भी उन्हें सुरक्षा कर्मी क्यू नहीं दिए।

दुर्भाग्य से, महाराष्ट्र सरकार ने उन्हें अब तक कोई सुरक्षा प्रदान नहीं की है। राम कदम ने 29 अगस्त को लिखे अपने पत्र में कहा कि बॉलीवुड और राजनेताओं को रोल मॉडल माना जाता है इसलिए बॉलीवुड में नशीली दवाओं के संबंध में कार्रवाई शुरू करने के लिए पहल करना बेहद महत्वपूर्ण है।

राम कदम ने कहा कि मेरा सवाल यह है कि कंगान को महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक सुरक्षा प्रदान क्यों नहीं की। क्या सरकार डर गई है जो कि ताकतवरों को चोट पहुंचाएगी? उन्होंने कहा कि इसे उजागर करने की आवश्यकता है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि एक तरफ रिया को एक फोन कॉल पर पुलिस सुरक्षा मिलती है वहीं है, वहीं कंपना को जवाब तक नहीं दिया जा रहा है।

इस दोहरे मापदंड से मन में संदेह और सवाल खड़े हो रहे हैं। ड्रग्रस रैकेट में शामिल अभिनेता, नेता और ड्रग्स माफियाओं की सच्चाई सामने आए ऐसी महाराष्ट्र सरकार की मंशा नहीं है यह जनभावना बन गई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। ऐसे में कुछ चैट सामने आए हैं जिसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है।