रिटायर्ड दारोगा ने पहले बेटे को गोली मारी बाद खुद को गोली मार ली

0
1

नोएडा
गौतमबुद्धनगर के थाना दादारी इलाके में गुरुवार रात पुलिस के एक रिटायर्ड दारोगा ने अपने बेटे को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली।दारोगा की मौत हो गई जबकि उनके बेटे योगेंद्र की हालत गंभीर बताई जा गई है। मृतक का नाम बच्चन सिंह है।

एसएचओ के मुताबिक, दादरी के रेलवे पुलिस चौकी क्षेत्र की एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाले पुलिस के रिटायर्ड दारोगा बच्चन सिंह ने शराब के नशे में रात करीब दस बजे अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अपने बेटे को गोली मार दी। उसके बाद खुद को गोली मार ली।

गोलियों की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग पहुंचे। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। दोनों के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने रिटायर्ड दारोगा को मृत घोषित कर दिया। बेटे की हालत गंभीर है।

बेटे के सीने और पैर पर मारी गोली
ग्रेटर नोएडा के अडिशनल डेप्युटी कमिश्नर विशाल पांडेय ने बताया, 'रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर बच्चन सिंह ने अपने बेटे को दो गोलियां मारी, एक सीने में और एक पैर पर, इसके बाद अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने सिर पर गोली मार ली।' अधिकारियों ने इस घटना के पीछे घर पर हो रहे लगातार लड़ाई-झगड़े को वजह बताया।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव
घटना के पीछे बाप बेटे के बीच किसी बात पर विवाद हुआ बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।