रास्ता रोककर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता पर चाकू से हमला

0
3

रायपुर
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के छात्र संगठन के ग्रामीण विधानसभा अध्यक्ष अजय देवांगन का देर रात सड्ढू इलाके में  रास्ता रोककर कुछ युवकों ने मोबाइल व पर्स लूटने की कोशिश की इस दौरान बीच-बचाव करने पर सीने और चेहरे पर चाकू से हमला कर दिया। हंगामा होता देख जब आसपास के लोग पहुंचते तब तक युवक वहां से भाग चुके थे। पुलिस को दी गई और अंबेडकर अस्पताल में उपचार के लिए देवांगप को छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है।

बताया जाता है कि अजय देवांगन शनिवार देर रात अपने सड्डू स्थित घर जा रहा था तभी चांदनी चौक के पास किशन साहू अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और मोबाइल व पर्स लूटने की कोशिश करने लगी। इस दौरान अजय ने मोबाइल और पर्स को बचाने का प्रयास करते इससे पहले युवकों ने सीने और उसके चेहरे पर चाकू से मार कर दिया। अजय का दोस्त बीच-बचाव करते हुए लोगों को आवाज लगाने लगा, हंगामा होता देख लोग पहुंचते इससे पहले ही युवक वहां फरार हो गया। उसके दोस्त ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और उसके तत्काल अंबेडकर अस्पताल लाया गया जहां उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने अजय के द्वारा बताए गए किशन साहू को हिरासत में लेकर उसके साथियों के बारे में पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस आपसी रंजिश की वजह से यह हमला हुआ या फिर आरोपी लूट की घटना को अंजाम देना चाहते थे इस बारे में युवक से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदीप साहू ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को अपराधियों ने मजाक बनाकर रखा है और आए दिन इस तरह की वारदातें हो रही हैं।