योगी राज में थाने बने दलितों पर अत्याचार के अड्डे:  सांसद संजय सिंह

0
1

  लखनऊ 
आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि योगी सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में थाने दलित वर्ग पर अत्याचार करने के ठिकाने बन गए हैं। संजय सिंह ने कहा कि कल रायबरेली के लालगंज में एक दलित युवक की पुलिस हिरसत में पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

उन्होंने कहा कि मंगलवार को आप की एससी-एसटी विंग ने इस पर आवाज उठाई प्रदर्शन किया इसका विरोध किया तो बर्बरता से हमारे नेताओं को पीटा गया। दरअसल, यूपी में कानून नाम की कोई चीज़ नही बची हैं। थाने दलितों के अत्याचार का केंद्र बन गए हैं। आगरा और हरदोई में 3-3 लोगों की हत्या हो गई कर दी गई।

आप सांसद ने कहा कि योगी सरकार को शर्म करनी चाहिए ये लोग जाती और धर्म के आधार पर अपने ही लोगो से भेद भाव कर रहे हैं। डॉक्टर कफील खान के मामले में हाईकोर्ट का फैसला आया हैं जो योगी सरकार के चेहरे को बेनकाब करता हैं। हाईकोर्ट ने साफ कहा हैं कि कफील खान की स्पीच राष्ट्रीय एकता को मजबूत करती हैं और ऐसे आदमी पर आप रासुका लगा कर 6-7 महीने जेल में रखते हैं जो कि बहुत गलत हैं।

संजय सिंह ने आगे कहा कि योगी जी आप अपने कार्य प्रणाली में बदलाव करिए, सत्ता का अहंकार सर पर मत चढ़ने दीजिए। लाठी के बल से हमारी आवाज़ को मत दबाने की कोशिश करिए। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आप कार्यकतार्ओं ने दलितो पर हमले को लेकर योगी सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया तो उन पर पुलिस ने लाठियां बरसाईं।