यूपी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

0
2

 लखनऊ  
उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री मोहसिन रजा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने सोमवार शाम को ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। मोहसिन रजा फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं। बता दें कि इससे पहले भी यूपी सरकार के कई मंत्री कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं और दो मंत्रियों की इस महामारी के कारण मृत्यु भी हुई है।

मोहसिन रजा ने ट्वीट कर लिखा, 'पूर्व में मेरे स्टाफ में कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने आज अपनी कोविड-19 जांच कराई। मेरी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।' रजा ने अपील करते हुए लिखा, 'मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइ कर लें और आवश्यकता अनुसार जांच करा लें।' उन्होंने आगे लिखा, 'डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर क्वारंटाइन हूं। सभी प्रदेशवासियों से मेरा निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की सख्ती से पालन करें।'

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रदेश के कई मंत्री और विधायक भी इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में योगी कैबिनेट में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इससे पहले बृजेश पाठक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि पाठक अब इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे कमला रानी वरुण और चेतन चौहान की कोरोना के कारण मृत्यु भी हो चुकी है।