मद्रास हाई कोर्ट में विराट कोहली के खिलाफ दर्ज हुआ केस 

0
3

 नई दिल्ली 
इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। इसमें दोनों पर ऑनलाइन गैंबलिंग यानी ऑनलाइन जुआ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है और साथ ही गिरफ्तारी की भी मांग की गई है। इस याचिका को चेन्नई के एक वकील ने दायर किया है। इसमें याचिकाकर्ता ने एमएचसी से ऑनलाइन जुआ खेलने पर बैन लगाने के लिए निर्देश देने की मांग की है। उनके मुताबिक, इससे युवा इसके आदी हो रहे हैं।

 रिपोर्ट के मुताबिक, इस याचिका में आगे कहा गया है कि ऑनलाइन जुआ कंपनियां विराट कोहली और तमन्ना जैसे सेलेब्स का इस्तेमाल युवाओं का ब्रेनवॉश करने के लिए कर रही हैं और इसलिए दोनों को इसके लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्होंने एक ऐसे नौजवान के मामले का भी जिक्र किया, जिसने आत्महत्या कर ली थी क्योंकि वह ऑनलाइन जुए के लिए लिए गए पैसे वापस नहीं कर सकता था।
 
विराट कोहली की बात करें तो वो लॉकडाउन में अपने मुंबई स्थित घर में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रह रहे हैं और इस साल होने वाले आईपीएल की तैयारियां कर रहे हैं। विराट आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तानी करते नजर आएंगे। हालांकि विराट कप्तानी के मामले में अनलकी रहे हैं क्योंकि काफी साल आरसीबी के लिए कप्तानी करने के बाद भी उनकी टीम अब तक एक बार भी आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है। आईपीएल का इस साल 13वां सीजन 19 सितंबर से शुरू हो सकता है जबकि इसका फाइनल 8 नवंबर को खेला जा सकता है।