मंत्री ब्रजेन्द्र यादव का वीडियो वायरल

0
3

ग्वालियर
 मंत्री ब्रजेन्द्र यादव का साड़ी बांटते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडिओ को कांग्रेस नेताओं ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए चुनाव आचार संहिता का खुला मखौल उड़ाने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडिओ को ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात भी कही है।

ब्रजेंद्र यादव मुंगवाली विधानसभा से बीजेपी के संभावित प्रत्याशी हैं। यादव पिछले दिनों सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आये थे। वहीं स्थानीय मीडिया से चर्चा करते हुए ब्रजेन्द्र यादव ने वीडिओ को कोरोना काल का बताया है।

दरअसल, मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उप चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। और सभी 28 सीटों पर 3 नवंबर को मतदान होना है। जबकि 10 नवंबर को नतीजे आयेंगे। ग्वालियर की 2 विधानसभा सीट, अशोकनगर और मुंगवाली में भी इस दौरान उप चुनाव होना है। और इन सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए राजनीतिक पार्टियां पूर कोशिशों में जुटी हैं। मतदान के समय नजदीक आते-आते प्रचार का दौर भी तेज़ हो गया हैं। इसी बीच मूंगावली के पूर्व विधायक एवं मंत्री ब्रजेंद्र यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।