भाजपा के आज से शुरू होंगे यूपी में विधानसभावार वर्चुअल सम्मेलन

0
19

 लखनऊ 
भारतीय जनता पार्टी के विधानसभावार सम्मेलन शनिवार से शुरू होंगे। ये सम्मेलन 20 जुलाई तक चलेंगे। सम्मेलनों के माध्यम से भाजपा विधानसभाओं में डिजिटल संवाद के जरिए कोरोना महामारी में सेवा कार्यों के विस्तार के साथ आत्मनिर्भर भारत अभियान से समृद्धशाली राष्ट्र निर्माण का मंत्र भी पहुंचाएगी। 

इन सम्मेलनों को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, केन्द्र सरकार के मंत्री, प्रदेश सरकार के मंत्री, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र अध्यक्ष व सांसद संबोधित करेंगे। 

सम्मेलनों में बूथ, सेक्टर, मण्डल, जिला व क्षेत्र के साथ प्रदेश संगठन का संवाद आगामी संगठनात्मक अभियान की भी चर्चा होगी। इन सम्मेलनों के माध्यय से प्रदेश सरकार का जन कल्याणकारी कामकाज भी सम्मेलनों से हर विधानसभा तक पहुंचेगा। सम्मेलनों में विधानसभा क्षेत्रों में निवास करने वाले प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र, जिला, मण्डल के पदाधिकारियों समेत मण्डल प्रभारी, सेक्टर प्रभारी, सेक्टर संयोजक, बूथ प्रभारी, बूथ अध्यक्ष, विधायक तथा विधानसभा के जनप्रतिनिधि वर्चुअल माध्यम से शिरकत करेंगे। 
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर व प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला अपनी टीम के साथ प्रदेश मुख्यालय से सम्मेलनों के संचालन की व्यवस्था देखेंगे। पार्टी सम्मेलन के पहले दिन शनिवार को प्रदेश की 30 विधानसभाओं में सम्मेलनों के माध्यम से डिजिटल संवाद किया जाएगा।