बोल्डनेस के मामले में सिंघम की एक्ट्रैस को पीछे छोड़ देती हैं उनकी छोटी बहन

0
22

मुंबई
साउथ फिल्मों का क्रेज बॉलीवुड में साफ नजर आ रहा है। यहां तक कि हिंदी फिल्मों में ज्यादातर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आईं एक्ट्रैस को ही देखा जा रहा है। ऐसे में बात करेंगे साउथ की सुपरहिट एक्ट्रैस काजल अग्रवाल की छोटी बहन की जो दिखने में किसी एक्ट्रैस से कम नहीं हैं और साथ ही बेहद खूबसूरत भी हैं। ये बात कम ही लोगों को पता होगी कि उनकी एक छोटी बहन भी है, जिसका नाम निशा है। निशा उम्र में काजल से 4 साल छोटी हैं। निशा भी बड़ी बहन काजल की तरह फिल्मों में एक्टिव हैं।

काजल की बहन निशा अग्रवाल शादीशुदा हैं। उन्होंने 28 दिसंबर, 2013 को मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन करन वलेचा से शादी की। निशा से करन की पहली मुलाकात 5 साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी। निशा ने औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट की डिग्री ली है।

हैदराबाद आने से पहले उन्होंने ताज ग्रुप ऑफ होटल्स में इंटर्नशिप भी की है। वहीं, उनके पति करन बिजनेस मैनेजमेंट में ग्रैजुएट हैं। करन ने एक इंटरनेशनल फाइनेंशियल फर्म से करियर की शुरुआत की। फिलहाल वो अपनी फैमिली बिजनेस कंपनी वलेचा इंजीनियरिंग लिमिटेड और फिटनेस चैन 'गोल्ड जिम' को संभाल रहे हैं।

निशा अग्रवाल साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्में की हैं। निशा ने 2010 में तेलुगु फिल्म 'Yemaindi Ee Vela' से डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर सफल रही। इसके बाद निशा ने 2011 में एक और फिल्म 'सोलो' में काम किया। बाद में निशा ने 2012 में फिल्म 'इष्टम' से तमिल में डेब्यू किया।