बेटी की तस्वीर शेयर की शिल्पा शेट्टी ने

0
2

जहां साल 2020 कई बॉलिवुड सितारों के लिए बुरा रहा है, वहीं कुछ के लिए यह ढेर सारी खुशियां भी लेकर आया है। इनमें से एक शिल्पा शेट्टी भी हैं, जिनके घर मार्च में आई उनकी नन्ही बिटिया समिशा। शिल्पा शेट्टी ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें बेटी के हाथ और पैरों के इम्प्रेशन को उन्होंने हमेशा के लिए सहेज लिया है।

समिशा के ये हैंड और फीट इम्प्रेशन उस समय के हैं जब वह केवल 7 दिनों की थी। उन्होंने बेटी के इन खूबसूरत पलों को यादगार बना लिया है और इस कृति के लिए आर्टिस्ट का शुक्रिया भी अदा किया है।

शिल्पा शेट्टी ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, 'इस मेमोरेबल पीस के लिए @bhavnajasra तुम्हारा शुक्रिया। मैं इसे जिंदगी भर संभाल कर रखूंगी।' बता दें कि शिल्पा शेट्टी की बेटी अब 7 महीने की हो चुकी है। उन्होंने लिखा है कि समिशा तब केवल तब केवल 7 दिनों की थी जब आर्टिस्ट ने उनके हाथ और पैरों का इम्प्रेशन लिया था।

इससे पहले शिल्पा मे समिशा का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में समिशा 6 महीने की नजर आ रही है। बता दें कि समिशा शेट्टी का जन्म 15 फरवरी 2020 को हुआ। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के हाथ की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि उसका नाम समिशा रखा है।