बारिश बनी आफत, गाजियाबाद गौशाला अंडरपास पर हुए जलभराव में डूबने से बच्चे की मौत

0
1

 गाजियाबाद   
दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार दोपहर को हुई भारी बारिश के बाद दिल्ली से सटे गाजियाबाद के गौशाला अंडरपास में हुए जलभराव में डूबकर एक बच्चे की मौत हो गई है। शुक्रवार को हुई इस घटना को अतिरिक्त निगमायुक्त ने दुखद और बड़ी घटना करार दिया है। उन्होंने कहा कि यहां जलभराव होने से एक बच्चे की मौत हो गई है। ये निचला इलाका है और यहां अक्सर जलभराव हो जाता है, यहां हमारे पंप लगे रहते हैं। यह एक बेहद ही दुखद घटना है।

बता दें कि, बीते महीने ऐसी ही एक हादसा दिल्ली के मिटो ब्रिज अंडरपास पर भी देखने को मिला था। जब बारिश के बाद अंडरपास में पानी भरने से एक ऑटो चालक की पानी में डूबने से मौत हो गई थी। 

दिल्ली के कई हिस्सों में भरा पानी
राजधानी दिल्ली के कई हिस्सों में शुक्रवार को भारी बारिश के बाद लोगों को जहां उमस भरी गर्मी से राहत मिली है, वहीं कुछ इलाकों में भारी जलभराव भी देखने को मिला। कनॉट प्लेस से लेकर पूर्वी दिल्ली, मध्य दिल्ली, सहित सभी इलाकों में अधिकतर सड़कें जलमग्न ही दिखीं। शहर में न्यूनतम तापमान 26.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो कि मौसम के औसत तापमान से एक डिग्री सेल्सियस अधिक है। आर्द्रता का स्तर 77 फीसदी दर्ज किया गया।मौसम वैज्ञानिकों ने आकाश में बादल छाए रहने और शाम तक मध्यम बारिश की संभावना जाहिर की है। अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।