बस यहीं तक का था ‘नागिन 5’ में हिना खान का सफर

0
1

'नागिन 5' में हिना को सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन के रोल में देख फैन्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा था। अनाउंसमेंट के वक्त से ही फैन्स इच्छाधारी नागिन के रूप में हिना की झलक पाने को बेताब थे। हिना ने शो में धांसू एंट्री भी की और जबरदस्त ऐक्टिंग से हैरान भी किया। लेकिन दुख की बात है कि अब हिना 'नागिन 5' का हिस्सा नहीं हैं। शो में हिना कैमियो रोल में थीं जो अब खत्म हो चुका है।

हालांकि हिना खान फिलहाल 'नागिन 5' तो क्या टीवी पर भी काम नहीं करना चाहती थीं। हाल ही 'अनलॉक' फिल्म में नजर आईं हिना खान ने 'पिंकविला' को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह कुछ वक्त के लिए टीवी बिल्कुल भी नहीं करना चाहती थीं लेकिन एकता कपूर चाहती थीं कि वह 'नागिन 5' करें। हिना ने आगे कहा कि इसी वजह से उन्होंने 'नागिन 5' को लेकर खुलासा नहीं किया था। शो का पूरा सस्पेंस और मजा हिना के किरदार के इर्द-गिर्द प्लान किया गया था।

हिना ने आगे कहा कि यह उनके लिए सम्मान की बात है कि एकता ने उन्हें शो लॉन्च करने की इतनी बड़ी ज़िम्मेदारी दी और इस लायक समझा। वह इसके लिए हमेशा ही उनकी शुक्रगुजार रहेंगी। हिना ने हाल ही 'नागिन 5' की शूटिंग खत्म की। उनके साथ-साथ शो में धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा का कैमियो भी खत्म हो चुका है।

'नागिन 5' में अब सुरभि चंदना की एंट्री हो चुकी है। बानी नागिन के रोल में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है। शो में उनके ऑपोजिट मोहित सहगल हैं। इसके अलावा 'नागिन 5' में शरद मल्होत्रा, अंजुम फकीह और अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम' को-स्टार अमिका शैल भी हैं।