बदमाशों ने मकान पर धावा बोल साढ़े चार लाख की डकैती

0
3

मनावर
 मनावर से 20 किमी दूर गांव करोली में सोमवार देर रात 20-25 बदमाशों ने एक मकान पर धावा बोला। यहां से वे नकदी व गहने सहित करीब साढ़े चार लाख का माल लेकर भाग निकले। बदमाशों ने गश्त कर रहे ग्रामीणों पर गोफन (आदिवासियों का पत्थर बरसाने वाला हथियार) से पत्थर बरसाए और बंदूक से फायर किए। इसमें गश्ती दल के चार लोग घायल हो गए।

करोली के महेश पिता भीमाशंकर पाटीदार ने बताया कि रात करीब एक बजे बदमाशों ने मुख्य दरवाजे पर बड़े-बड़े पत्थर मारे। इससे चिटकनी टूट गई और बदमाश घर में दाखिल हो गए। तोड़फोड़ की आवाज सुनकर हमारी नींद खुली, तो देखा घर के बाहर 10-12 बदमाश मंदिर के पास बैठे गश्ती दल पर फायरिंग कर रहे थे। इससे मंदिर में लगा सायरन ग्रामीण नहीं बजा सके। इस बीच 10-12 बदमाश घर में घुस आए और मां को झूले पर बैठाकर उनके पास से पांच तोला सोने के गहने उतरवा लिए। फिर बदमाश दूसरे कमरे में दाखिल हुए।

वहां रखी अलमारी का ताला तोड़कर 29 हजार 800 रुपये निकाल लिए, पिता का मोबाइल और हाथ घड़ी भी छीन ली। हालांकि बदमाशों ने मारपीट नहीं की। डर के कारण हम लोग चुपचाप खड़े रहे। लगभग 20 मिनट में सभी अलमारियों को खंगालने के बाद गहने व नकदी लेकर बदमाश बाहर निकल गए।