फिल्म डायरेक्टर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर ED के छापे

0
9

   मुंबई
सुशांत सिंह राजपूत केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. सुशांत मामले की जांच को लेकर ईडी फिल्ममेकर दिनेश विजान के घर और ऑफिस पर सर्च ऑपरेशन कर रही है. दिनेश विजान के साथ सुशांत ने फिल्म राब्ता में काम किया था. इसमें सुशांत के अपोजिट एक्ट्रेस कृति सेनन थीं. इस फिल्म को लेकर की गई पेमेंट सवालों के घेरे में है. जिसकी ईडी जांच कर रही है.

राब्ता हुई थी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप
बता दें, फिल्म राब्ता 9 जून 2017 को रिलीज हुई थी. इस मूवी से दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू किया था. ये एक रोमांटिक-एक्शन मूवी थी. राब्ता को दिनेश विजान ने को-प्रोड्यूस भी किया था. फिल्म में सुशांत और कृति के अलावा जिम सरभ, राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी अहम रोल में थे. फिल्म में पुनर्जन्म का एंगल दिखाया गया था. रिलीज से पहले इस मूवी को लेकर काफी बज बना था. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद फ्लॉप साबित हुई. मूवी में पहली बार कृति संग सुशांत की जोड़ी बनी थी.

बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो 14 जून को एक्टर ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी की थी. सुशांत के सुसाइड ने फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था. अभी भी इस केस की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है. सुशांत ने क्यों सुसाइड किया इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

सुशांत को नहीं दिया गया था जहर

सुशांत के परिवारवालों का कहना था कि एक्टर सुसाइड जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं. उन्होंने सुशांत के मर्डर की बात कही थी. सुशांत को जहर देने का आरोप लगाया था. लेकिन पिछले दिनों सामने आई एम्स के डॉक्टरों की रिपोर्ट से साफ हुआ है कि सुशांत को किसी तरह का जहर नहीं दिया गया था. एम्स की रिपोर्ट में सुशांत के मर्डर की थ्योरी को गलत बताया गया. एम्स की रिपोर्ट को ध्यान में रखते हुए सीबीआई इस केस को लेकर अंतिम फैसले पर पहुंचेगी.