पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना संक्रमित पाए गए

0
1

बेंगलुरु
कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद पूर्व सीएम सिद्धारमैया भी कोरोना संक्रमित पाए गए। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं। कर्नाटक में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। इससे पहले बीएस येदियुरप्पा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। उन्हें बेंगलुरु के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सिद्धारमैया ने ट्वीट करके लिखा, 'मेरे कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और डॉक्टर की सलाह पर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हूं। मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपने लक्षणों की जांच करा लें और खुद को क्वारंटीन कर लें।'

सीएम येदियुरप्पा और उनकी बेटी को हुआ कोरोना
बता दें कि कर्नाटक में कोरोना का कहर तेजी से फैल रहा है। सीएम येदियुरप्पा के बाद उनकी बेटी भी उनकी बेटी भी कोरोना पॉजिटिव निकली थीं। उन्हें बेंगलुरु के मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मुख्यमंत्री के छोटे बेटे बी वाई विजयेंद्र ने कहा कि उन्हें एहतियात के तौर पर सात दिन के लिए घर में क्वारंटीन में रहने को कहा गया है।

अमित शाह निकले कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। इसके अलावा मध्य प्रदेश की बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना से संक्रमित हैं। उनका भोपाल के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। सोमवार को अस्पताल की ओर जारी हेल्थ बुलेटिन में उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है, यानी अभी शिवराज अभी अस्पताल में रहेंगे।