पीसी शर्मा ने शिवराज को कहा मामा ‘शकुनि’

0
4

भोपाल
कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे भोपाल के विधायक पीसी शर्मा बुधवार को शिवराज सिंह चौहान सरकार पर जमकर बरसे। पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ और आठ अन्य के खिलाफ कोरोना मानदंडों के उल्लंघन पर दर्ज हुई एफआईआर पर शर्मा न सिर्फ आक्रामक नजर आये बल्कि शिवराज सरकार पर आरोपों की झड़ी भी लगाते दिखे। उन्होंने पहले कोरोना काल में ही बीजेपी की बड़ी -बड़ी रैलियों का हवाला दिया और फिर कहा कि हम एफआईआर से डरने वाले नहीं है।

शर्मा यहीं नही रुके, उन्होंने इस सियासी घटनाक्रम की तुलना महाभारत से कर डाली। उन्होंने कमलनाथ को कृष्ण रूपी कहते हुए विजयी होने की दावा किया तो सीएम शिवराज की तुलना शकुनि मामा से कर डाली।

उन्होंने कहा, लगातार भारतीय जनता पार्टी की बड़ी-बड़ी रैलियां हो रही हैं, आयोजन हो रहे हैं। उस पर कोई एफआईआर नहीं हो रही है। कमलनाथ ने कहा है यह कोई अधिकारियों कर्मचारियों की लाई हुई भीड़ नहीं थी। यह जनता की भीड़ थी। हम एफआईआर से डरने वाले नहीं है।

चुनाव के समय जो 5 साल के लिए जनता ने कमलनाथ की सरकार चुनी थी, शिवराज को भगाया था। अब 28 विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। उसका असर पूरे देश पर पड़ने वाला है। क्या हमेशा यह खरीद फरोख्त करके सरकार बनाई जाएंगी। यह सब महत्व पूर्ण विषय है।