पीएम और नड्डा से मुलाकात करने सीएम शिवराज और मंत्री तोमर रवाना

0
4

ग्वालियर
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट बैठक के बाद ग्वालियर पहुंचे यहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को साथ लिया और दिल्ली रवाना हो गए।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर से दिल्ली हवाई सफर के दौरान 28 सीटों का पूरा गुणा-भाग करने के बाद ब्लूप्रिंट तैयार करने बाद इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के सामने रखेंगे। इसमें प्रत्येक सीट के प्रत्याशी का पूरा ब्यौरा होने के साथ ही जातिगत समीकरण और पिछले चुनावों के परिणाम का ब्यौरा होगा। यहां प्रत्याशियों के नामों की वन-टू-वन चर्चा होगी। इसके बाद आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश को लेकर भी चर्चा होगी। दोनों नेता केंद्रीय उर्वरक मंत्री से प्रदेश में खाद की आपूर्ति को लेकर बातचीत करेंगे।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुरैना 286 करोड़ की पेयजल परियोजना का आॅनलाइन भूमिपूजन किया। वह भोपाल से इसमें वर्चुअल शामिल हुए। जबकि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने मुरैना में ही कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि शामिल हुए। इस योजना के मूर्त रूप लेने के बाद मुरैना में पेयजल का संकट समाप्त हो जाएगा।