पायल घोष सशर्त रिचा चड्ढा से माफी मांगने को तैयार

0
1

अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने ऐक्ट्रेस रिचा चड्ढा के बारे में मीडिया में आपत्तिजनक बयान दिए थे। इसके बाद रिचा ने पायल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था। सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने पायल और रिचा को 2 दिनों का वक्त दिया है ताकि वह आपस में मामला सुलझाने की शर्तें तय कर लें।

बता दें कि इससे पिछली सुनवाई में पायल के वकील ने कहा था कि पायल अपना बयान वापस लेने और माफी मांगने को तैयार हैं। अब सुनने में आ रहा है कि पायल ने माफी मांगने के लिए एक शर्त रखी है। पायल ने कहा है कि वह रिचा चड्ढा से तभी माफी मांगेंगी जबकि उन्हें गारंटी दी जाए कि रिचा समझौते के बाद आगे कोई भी आपराधिक आरोप उनपर नहीं लगाएंगी।

पायल के वकील ने हाई कोर्ट में कहा, 'पिछली सुनवाई के बाद रिचा चड्ढा ने मीडिया को कुछ बयान दिए जिनमें उन्होंने कहा कि वह केस जीत गई हैं। इसके कारण पायल घोष को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। लेकिन फिर भी वह मामले में समझौता करने को तैयार हैं।' बता दें कि कोर्ट ने पिछली सुनवाई में ही कहा था कि दोनों पार्टी आपस में समझौता कर सकती हैं तो कर सकती हैं। अब मामले की अगली सुनवाई 14 अक्टूबर को होनी है।

इससे पहले जब कोर्ट में पायल के वकील ने समझौते की बात रखी थी तब पायल ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि वह किसी से भी माफी मांगने नहीं जा रहीं। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उनका रिचा से कोई लेना-देना नहीं है और उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है जिसके लिए माफी मांगी जाए। गौरतलब है कि मीडिया को दिए अपने बयान में पायल ने कहा था कि अनुराग कश्यप ने उन्हें कथित तौर पर कहा था कि रिचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी उन्हें सेक्शुअल फेवर देती हैं