पठान का सबसे बड़ा एक्शन सीन बुर्ज खलीफा में होगा शूट

0
10

      

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. मेगा बजट पर तैयार हो रही किंग खान की ये कमबैक फिल्म सभी के उत्साह को बढ़ा रही है. फिल्म को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिन्हें जान हर कोई इसे देखने के लिए बेसब्र होता दिख रहा है. अब पठान को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है.

दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड का सबसे बड़ा क्लाइमेक्स सीन पठान में शूट होने जा रहा है. इस सीन को दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा पर शूट होना है और इस सीन में शाहरुख खान संग सलमान खान का भी ताबड़तोड़ एक्शन दिखने वाला है. इस सीन को लेकर कहा गया है- शाहरुख, जॉन और दीपिका बुर्ज खलीफा वाले सीन का हिस्सा होने वाले हैं. इस क्लाइमेक्स सीन में ही सलमान खान की भी एंट्री होती दिखेगी और फिर सभी साथ में जॉन अब्राहम से टक्कर लेंगे.

अब पठान के इस सीन को खास इसलिए बताया जा रहा है क्योंकि इस बार बुर्ज खलीफा के टॉप पर हैरतअंगेज स्टंट होते दिखने वाले हैं. वहीं कई सीन्स ऐसे भी हैं जिन्हें बुर्ज खलीफा के अंदर शूट किया गया है. ऐसे में मेकर्स ने बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन सीन के लिए सबसे बड़ी तैयारी कर ली है. बताया जा रहा है कि सलमान खान का भी पठान में लंबा कैमियो होने वाला है. वे फिल्म में 20 से 25 मिनट तक दिखने वाले हैं. एक्टर ने शाहरुख की इस मेगा बजट फिल्म के लिए अगल से 15 दिन निकाले हैं.

पठान की बात करें तो इसे इसी साल दिवाली पर रिलीज करने की तैयारी है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को बड़े स्केल पर तैयार किया जा रहा है. फिल्म के कई सीन अबू धाबी के रेगिस्तान में शूट किए जा रहे हैं और बताया जा रहा है कि शाहरुख नेवर बिफुर अवतार नजर आने वाला है. जीरो के बाद से ही गायब शाहरुख के लिए पठान उनके करियर के लिए टर्निंग प्वाइंट बताई जा रही है.