न्यूयॉर्क: पार्टी के बीच अचानक हुई गोलीबारी, दो की मौत 14 घायल

0
2

न्यूयॉर्क
अमेरिका में आए दिन गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में न्यूयॉर्क के रोचेस्टर में शनिवार सुबह एक पार्टी में हुई गोलीबारी की घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 14 अन्य घायल हो गए.पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने इसकी जानकारी खुद दी है. कार्यवाहक पुलिस प्रमुख मार्क सिमन्स ने संवाददाताओं को बताया कि घटना के वक्त पार्टी में करीब 100 लोग मौजूद थे. उन्होंने कहा कि पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि किसने और क्यों गोलीबारी की.

रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल इस बारे में पता नहीं है कि एक या उससे ज्यादा लोगों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया. सिमन्स ने बताया कि मृतकों में एक युवक और एक युवती शामिल हैं. दोनों की उम्र 20 साल के आसपास थी. गोलीबारी में घायल हुए 14 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. उन्होंने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है. गौरतलब है कि डेनियल प्रूड की मौत का मामला सामने आने के बाद पश्चिमी न्यूयॉर्क के रोचेस्टर में पिछले दिनों जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुआ था. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया था कि उनकी मौत के मामले को छिपाया गया और जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई.
 
इससे पहले अमेरिका के टेरे हौटे में कॉलेज हाउस पार्टी के आयोजन स्थल के बाहर हुई गोलीबारी में इंडियाना स्टेट यूनिवर्सिटी की 18 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई थी. टेरे हौटे पुलिस प्रमुख शॉन कीन ने कहा था कि गोलीबारी की घटना रात करीब दो बजे हुई थी. इसमें इंडियानापोलिस की रहने वाली वेलेंटीना डेल्वा को गोली लगी और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.