निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर फ्लाइंग बोर्ड सर्फिंग का वीडियो किया शेयर

0
3

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा जहां वर्क फ्रंट पर बहुत एक्टिव रहती हैं वहीं काम से समय निकालकर वह अक्सर मौज-मस्ती के लिए निकल जाती हैं. इंस्टाग्राम पर निया के 60 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैन्स के लिए साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है.

वीडियो में निया समंदर में फ्लाइंग बोर्ड का मजा लेती दिखाई पड़ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में निया बड़ी खूबसूरती से फ्लाइंग बोर्ड पर सर्फ करती नजर आती हैं लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है वैसे-वैसे निया शर्मा का संतुलन बिगड़ने लगता है और वह पानी में जा गिरती हैं. वीडियो के कैप्शन में निया ने लिखा, "महान गिरावटों को भी एन्जॉय कीजिए."

कुछ ही घंटे में वीडियो को 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने निया के इस वीडियो की तारीफ की है. साथ ही तमाम फैन्स ने निया से पूछा है कि उन्हें चोट तो नहीं लगी है. एक फैन ने निया की वीडियो पर कमेंट किया है, “मैं तो बीच समंदर में डूबने के डर से ही मर जाऊंगा. इसके लिए आपकी प्रशंसा करता हूं”. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “यह देखने के बाद मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं”.

बता दें कि बीते दिनों निया शर्मा का उनके दोस्त रवि दुबे के साथ एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था, वीडियो में दोनों कलाकार जमकर डांस करते नजर आये थे. मालूम हो कि निया की रवि दुबे और उनकी पत्नी सरगुन मेहता से अच्छी दोस्ती है. दोनों के साथ अक्सर वह नजर आती रहती हैं. बता दें, टीवी शो ‘जमाई राजा' में निया और रवि की जोड़ी को दर्शकों से बहुत प्यार मिला था.