नशे का इंजेक्शन और जहर देकर युवक की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0
1

रायपुर। युवक को बाडी बिल्डर चैंपियन बनाने का झांसा देकर उसे नशे का इंजेक्शन और जहरीली दवा देकर उसकी हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्ता कर लिया है। तीन माह पहले राजधानी रायपुर में युवक संदीप सिंह ठाकुर की हत्या की गई थी। इसी मामले में आरोपित को पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से आरोपित फरार था।

आजाद चौक थाना क्षेत्र में रहने वाले संदीप सिंह ठाकुर नामके युवक को बॉडी बिल्डिंग का शौक था। जिम में उसकी मुलाकात निलेश परमार और सुमित राय चौधरी से हुई थी। वहां दोनों ने उसे बॉडी बिल्डर का चैम्पियन बनाने के नाम जहरीली दवाई व नशे का इंजेक्शन दिया था। जिसके बाद संदीप को अस्पताल ले जाना पड़ा और वहां उसकी मौत हो गई थी। मृतक के पिता मोहन सिंह ठाकुर ने थाना आजाद चौक में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने आरोपित सुमित राय चौधरी को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन निलेश परमार इस घटना के बाद से फरार था।

थाना आजाद चौक की टीम द्वारा आरोपी निलेश परमार की लगातार पतासाजी करते हुए उसके छिपने के हर संभावित स्थानों में लगातार रेड कार्यवाही कर रही थी। अंतत: टीम द्वारा आरोपी निलेश परमार को गिरफ्तार करने में सफलता मिली। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।