नवनियुक्त प्रबंध निर्देशक का विद्युत कर्मचारी संघ ने किया स्वागत

0
4

रायपुर
छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी की नवनियुक्त प्रबंध निदेशक श्रीमती उज्जवला बघेल होल्डिंग कंपनी एवं डिस्टीब्यूशन कंपनी के प्रबंध निदेशक हर्ष गौतम का स्वागत छत्तीसगढ़ विद्युत कर्मचारी के महासचिव आर.सी.चेट्टी के नेतृत्व में संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा किया गया।

संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा नवपदस्थ प्रबंध निदेशकों के स्वागत के साथ ही कोविड 19 के कारण कर्मचारियों की पदोन्नति, उच्च वेतनमान, केशलेस चिकित्सा सुविधा, पदों की पुर्नसंरचना एवं अपगे्रडेशन, संविदा कर्मियों का नियमितिकरण 01 अपे्रल 2014 के पूर्व नियुक्त अनुकंपा कर्मचारियों एवं भू-विस्थापितों को 09 जनवरी 2018 की नई शिक्षा नीति की बाध्यता खत्म करने, 22 भू-विस्थापित कर्मचारियों का नियमितिकरण आदि पर शीघ्र विचार करने का अनुरोध किया। संगठन की ओर से पॉवर कंपनी द्वारा उपभोक्ता सेवा में वृद्धि करने जारी 'मोर बिजली एप' की सुविधा के लिए विशेष बधाई देते हुए इसके मूल्यांकन पर उक्त क्षेत्र के अधिकारी-कर्मचारियों को पुरस्कृत करने का सुझाव दिया।

संगठन की ओर से प्रांतीय अध्यक्ष सुरेन्द्र शुक्ला एवं महासचिव चेट्टी के साथ वरिष्ठ पदाधिकारी सर्वरामकुमार पटेल, सुरेश ठाकुर, परसराम कृष्णानी, रामेश्वर नागतोड़े, प्रदीप पाण्डेय ने भी नवनियुक्त प्रबंध संचालकों को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। संगठन पदाधिकारियों ने  पॉवर कंपनी के प्रबंध संचालक एवं अधिकारियों से कंपनी के कर्मचारियों के उपरोक्त समस्याओं पर वार्ता की।