दरभंगा रेलखंड पर ट्रेनों के मार्ग में बदलाव, जानें कौन कौन सी ट्रेनें प्रभावित

0
2

पटना
बिहार में बाढ़ प्रभावित दरभंगा समस्तीपुर रेलखंड पर बाढ़ के कारण दो ट्रेनें दरभंगा के बदले समस्तीपुर तक ही जाएगी। बाढ़ के कारण समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर रविवार को ट्रेनें परिवर्तित मार्ग अथवा आंशिक समापन/प्रारंभ कर चलायी जाएंगी।

रविवार को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा- समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते चलेगी। एक अगस्त को नई दिल्ली से चलकर 02 अगस्त को दरभंगा पहुंचने वाली 02566 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर-दरभंगा के स्थान पर मुजफ्फरपुर- सीतामढ़ी-दरभंगा के रास्ते चलायी जाएगी।

31 जुलाई को अहमदाबाद से प्रस्थान करने वाली 09166 दरभंगा- अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन 02 अगस्त को अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा पहुंचेगी। तीन अगस्त को दरभंगा से प्रस्थान करने वाली 09166 दरभंगा- अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन अपने निर्धारित मार्ग दरभंगा- समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के स्थान पर दरभंगा-सीतामढ़ी- मुजफ्फरपुर के रास्ते चलाई जाएगी। जयनगर से खुलने वाली गाड़ी संख्या 04673 जयनगर- अमृतसर स्पेशल जयनगर के बदले समस्तीपुर से अमृतसर के लिए प्रस्थान करेगी।

31 जुलाई को लोकमान्य तिलक टर्मिनल से खुलने वाली लोकमान्य तिलक टर्मिनल -दरभंगा स्पेशल का आंशिक समापन समस्तीपुर तक होगा।  02 अगस्त को दरभंगा से खुलने वाली गाड़ी संख्या 01062 दरभंगा-लोकमान्य तिलक टर्मिनल स्पेशल दरभंगा के बदले समस्तीपुर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल के लिए खुलेगी।