दबंगों की खुलेआम गुंडागर्दी, छात्र को बीच रोड नग्न कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

0
2

    शेखपुरा

बिहार के शेखपुरा में दबंगों की खुलेआम गुंडागर्दी देखी गई. दबंगों ने एक युवक को बीच सड़क पर नग्न कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान मोहल्ले के लोग भी तमाशबीन बने रहे. पुलिस को सूचना देने के काफी देर बाद तक पुलिस नहीं पहुंची. युवक किसी तरह से भागकर पड़ोस के घर में छिप गया. उसे वहां से भी खींचकर मारपीट की गई. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें युवक बिना कपड़ों के भागते हुए दिख रहा है.

एक घंटे तक युवक के साथ मारपीट होती रही. मीडियाकर्मियों के द्वारा भी सूचना दी गई परंतु पुलिस नहीं पहुंची. समाचार लिखे जाने तक पुलिस से सूचना लेने पर अनभिज्ञता जाहिर की गई. बता दें कि कोचिंग का छात्र पुलपर निवासी अमित कुमार है. बताया जाता है कि बंगालीपर इलाके से आए दबंग लगातार गोलीबारी भी करते रहते हैं.

बताया जा रहा है कि अहियापुर इलाके में दबंगों के बीच गैंगवार भी हुआ था. जिसकी वजह से ये गोलीबारी हुई है. दबंगों के द्वारा अहियापुर में घर पर दिनदहाड़े गोली भी चलाई गई थी लेकिन किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई. इससे स्थानीय मोहल्लों में भय दिखता है. बता दें कि दबंग युवक खुलेआम घूमते भी रहते हैं.

उधर, इस संबंध में जब शेखपुरा टाउन थाना के एसएचओ विमल राम से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास इस तरह से मारपीट की कोई सूचना दर्ज नहीं कराई गई है. सूचना मिलने पर पुलिस को घटनास्थल पर रवाना कर दिया गया था.

घायल युवक अमित कुमार के परिवार वालों ने बताया कि उसकी बड़ी बेरहमी से पिटाई की गई है. स्थानीय स्तर पर उसका इलाज कराया गया लेकिन हालत चिंताजनक बनी हुई है. उसे बेहतर इलाज के लिए नालंदा जिले के बिहारशरीफ रेफर किया गया है.