जैसा करोगे, वैसा भरोगे, कृति सेनन ने कर्म को लेकर शेयर की पोस्ट

0
1

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी 'जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत' मुहिम के साथ खड़ी हैं। इस बीच कृति की कर्म को लेकर की गई एक पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है। द सीक्रेट प्लेइंग की एक ऑडियो बुक की एक तस्वीर साझा करते हुए कृति ने लिखा जिस तरह की एनर्जी वह वातावरण को देंगी, उसी तरह की एनर्जी उन्हें बदले में मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति नेगेटिविटी फैलाता है, वह कुछ समय के लिए खुश हो सकता है, लेकिन वे कभी भी शांति से नहीं रह पाते।

कृति ने अपने पोस्ट में लिखा, 'सोचो, विश्वास रखो। मैं एनर्जी में विश्वास करती हूं। आपके द्वारा सोचे गए विचार और आपके द्वारा बोले जाने वाले शब्द यह फैसला करते हैं कि आपको क्या मिलेगा। अगर आप नकारात्मकता और निराशा को बाहर निकालते हैं, तो यह आपको उस क्षण के लिए खुश कर सकता है, लेकिन आखिर में आप कभी भी खुश नहीं होंगे।'

कृति सेनन की इस पोस्ट को अबतक 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स का सिलसिला जारी है। वहीं कृति की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी बात पर सहमति जता रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत की फ्रेंड और उनकी को-एक्ट्रेस कृति उनके लिए न्याय मांग रही हैं। हाल ही में उन्होंने सुशांत केस का जिम्मा सीबीआई को मिलने पर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी। वह बॉलीवुड के उन चुनिंदा लोगों में से एक थीं, जो सुशांत के अंतिम संस्कार में हिस्सा बने थे।