घर के पीछे गड्ढे में मिली दो दिन से लापता बुआ-भतीजी की लाश

0
2

  मुजफ्फरपुर

तीन दिनों से गायब एक ही परिवार की दो लड़कियों के शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. शव घर के पीछे पानी से भरे गड्ढे में मिला है. शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ये घटना बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के उदन झपहा गांव की है. जहां एक ही परिवार की दो लड़कियों के शव घर के पीछे पानी से भरे गड्ढे में मिले. दोनों की पहचान श्वेता कुमार (18) और डौली कुमार (14) के रूप में हुई है. दोनों मृतक बुआ और भतीजी थीं. तीन दिनों से दोनों अपने घर से लापता थीं.

शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. घटना की सूचना पर अहियापुर थाना की पुलिस ने परिवार एवं ग्रामीणों को समझाकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मेडिकल बोर्ड के समक्ष दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम होगा.

सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि श्वेता कुमारी और डौली दोनों बीते 28 सितंबर की सुबह से गायब थीं. परिजनों ने अहियापुर थाने में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर कराई थी. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में लग रहा है कि मौत पानी में डूबने से हुई होगी. यदि डूबने से भी मौत हुई तो कैसे डूबी इसकी भी जांच होगी. अन्य कारणों का भी पुलिस जांच कर रही है.

वहीं, मृतक के परिजन दशरथ भगत साजिशन हत्या कर पानी में फेंकने का आरोप एक व्यक्ति पर लगा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उनका उससे विवाद हुआ था. व्यक्ति ने धमकी भी दी थी. दशरथ भगत ने बताया कि 28 सितंबर से दोनों गायब थीं. हम लोग अपने स्तर से खोजबीन कर रहे थे. एफआईआर भी कराई. इस बीच शुक्रवार शाम को गांव के बच्चों ने हमारे घर के पीछे वाले गड्ढे में कुछ होने की जानकारी दी. जब ग्रामीणों ने जाकर देखा तो पाया कि दोनों श्वेता और डौली है. इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई.