गोबरा नवापारा, कुरूद, मंदिर हसौद के शीतला चौक, अखरा चौक व जयस्तंभ चौक में मिले 5-5 कोरोना मरीज

0
2

रायपुर
गोबरा नवापारा, कुरूद, शीतला चौक, मंदिर हसौद के शीतला चौक व अखरा चौक रावणभाठा व जयस्तंभ चौक में 5-5 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद क्षेत्र के कुछ एरिया को कन्टेनमेंट जोन के रुप में घोषित किया गया है जहां पर इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी आवागमन के साधन, दुकानें, प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश जिला प्रशासन की ओर से दिया गया है।

गोबरा नवापारा
नगर पालिक परिषद् गोबरा नवापारा अंतर्गत वार्ड क्रमांक-10, सदर रोड (थाना-गोबरा नवापारा) में पाँच से अधिक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कन्टेनमेंट जोन में पूर्व में मनहरण का मकान एवं पश्चिम में होरीलाल किराया भंडार साहू गुड़ी तक, उत्तर में शिवकुमार अग्रवाल का मकान और दक्षिण मरीज का सवयं का मकान तक की परिसीमाएं निर्घारित की गई है। इसी तरह वार्ड क्रमांक-08,भोईपारा रेलवे पट्टी के किनारे में 05 से अधिक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कंटेनमेंट जोन में पूर्व में सतीश यादव का मकान तथा दक्षिण में मरीज का स्वयं का मकान एवं घना बस्ती एवं उत्तर में घना बस्ती रेलवे पट्टी और पश्चिम में दालचंद चैहान का मकान तक की परिसीमाएं निर्धारित की गई है।

आरंग के कुरूद
विकासखंड आरंग अंतर्गत ग्राम कुरूद में पाँच से अधिक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कंटेनमेंट जोन में पूर्व में डिगेश का मकान एवं पश्चिम में खिलावन साहू का मकान, उत्तर में शारदा प्रसाद साहू का मकान और दक्षिण में उदेराम सेन का मकान तक की परिसीमाएं निर्घारित की गई है।

शीतला चौक मंदिर हसौद
विकासखण्ड आरंग अंतर्गत शीतला चौक,मंदिर हसौद में पाँच नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कंटेनमेंट जोन में पूर्व में शीतला मंदिर एवं उत्तर में बाबूलाल जोगी का मकान एवं दक्षिण में हलाल खोर का मकान और पश्चिम में जैतखंब तक की परिसीमाएं निर्घारित की गई है। इसी तरह मंदिर हसौद में 05 से अधिक और नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कंटेनमेंट जोन में पूर्व में लखन का मकान तथा उत्तर में गली एवं दक्षिण में खेत और पश्चिम में सोनई तालाब पार तक की परिसीमाएं निर्धारित की गई है।

हि अखरा चौक,रावण भाठा
वहीं मंदिर हसौद के हि अखरा चौक,रावण भाठा में 05 नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कंटेनमेंट जोन में पूर्व में नागरीदास ट्रस्ट का खेत तथा उत्तर में अखरा देव मंदिर चैक एवं दक्षिण में गीता का मकान एवं गली और पश्चिम में डबरी तालाब तक की परिसीमाएं निर्धारित की गई है।

जयस्तंभ चौक
इसी तरह जयस्तंभ चौक,मंदिर हसौद में 05 से अधिक और नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन द्वारा घोषित कंटेनमेंट जोन में पूर्व में राधे बघेल का मकान तथा उत्तर में रोहित वर्मा का ब्यारा एवं दक्षिण में रास्ता और पश्चिम में तोरण निर्मलकर का मकान तक की परिसीमाएं निर्धारित की गई है।