कौशिक ने किया BJP के चौथी बार जीत का दावा, कहा – हार नजर आते ही कांग्रेस को चढ़ जाता है EVM बुखार

0
20

रायपुर
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव सम्पन्न होने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने भारतीय जनता पार्टी के जीत का दावा करते हुए कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जब 11 दिसंबर को जब ईवीएम खुलेंगे तो पार्टी का मिशन 65 है, उस ओर अग्रसर होते हुए प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने में सफल होंगे।

कौशिक ने कांग्रेस के ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों पर कहा कि प्रदेश में मतदान के दौरान ईवीएम में कहीं भी गड़बड़ी नहीं पाई गई और चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष हुए हैं। और उम्मीद करते हैं कि मतगणना भी शांतिपूर्ण तरीके से हो।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्षी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव के वक्त ही कांग्रेस को ईवीएम बुखार क्यों चढ़ जाता है? मुझे यह समझ नहीं आता। हम सीधी लड़ाई तीन बार लड़ चुके हैं और इस बार भी लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब हारने लगती है, उसका ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने लगती है। कांग्रेस को आरोप-प्रत्यारोप से बचना चाहिए। जनता के ऊपर विश्वास करना चाहिए।

 

अजीत जोगी के कांग्रेस से अलग होकर चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि जिनके घर में बंटवारा हुआ है, खामियाजा भी उन्हीें को भुगतना होगा। इसलिए भाजपा को इससे कोई भी नुकसान नहीं होगा।

बतादें कि छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान सम्पन्न हो गए। पहले चरण में नक्सल प्रभावित 18 विधानसभा सीटों पर मतदान हुए, जबकि दूसरे चरण में 72 सीटों पर मतदाताओं ने अपने मत का इस्तेमाल किया। प्रदेश में 11 दिसंबर को मतों की गणना की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here