कोलकाता नाइट राइडर्स के इस बल्लेबाज ने किया दावा- मुश्किल में डालेंगे सीएसके के बल्लेबाजों को

0
2

अबु धाबी
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से होना है। मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाना है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके की टीम ने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 10 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में वापसी की थी, वहीं दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली केकेआर की टीम को पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। केकेआर के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने सीएसके के खिलाफ मैच से पहले कुछ अहम बातें कही हैं।

केकेआर ने चार मैच खेले हैं, जिसमें से दो जीते और दो हारे हैं, वहीं सीएसके ने अभी तक कुल पांच मैच खेले हैं, जिसमें तीन हारे और दो मैच में जीत दर्ज की है। त्रिपाठी को लगता है कि उनके गेंदबाजों को यहां की पिच का अनुमान है और वे सीएसके के बल्लेबाजों के लिएं मुश्किलें पैदा कर सकते हैं। पैट कमिन्स की अगुवाई वाले केकेआर के आक्रमण की 3 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों के सामने कुछ नहीं चली और उनकी टीम को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन उनकी टीम यहां के मैदान से अच्छी तरह वाकिफ है और इसलिए टीम को सीएसके के खिलाफ बेहतर रिजल्ट की उम्मीद है।

त्रिपाठी ने कहा, 'हम लंबे समय से यहां पर प्रैक्टिस कर रहे हैं। हमारे लिए यह घरेलू मैदान जैसा है। हमें इस मैदान पर खेलने का कुछ अनुभव है। हमारे गेंदबाज जानते हैं कि यहां पर किस लेंथ की गेंद करनी है।' उन्होंने कहा, 'यहां हमारे पिछले मैच (राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ) में सभी गेंदबाजों ने योगदान दिया था। यहां का मैदान बड़ा है और यह शारजाह से पूरी तरह अलग है। हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे और सीएसके के बल्लेबाजों के लिए मुश्किलें पैदा करेंगे।'