कांग्रेस ने की अफसरों की शिकायत, लगाया भाजपा के पक्ष में काम करने का आरोप

0
1

डबरा
पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ के आज डबरा पहुंचने से पहले कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग में यहां के आधा दर्जन अफसरों की शिकायत की है। कांग्रेस का आरोप है कि ये अफसर भाजपा के समर्थन में काम कर रहे हैं। इन्हें हटाने की मांग भी कांग्रेस ने आयोग से की है।

कांग्रेस ने अपनी शिकायत में यहां पर पदस्थ एसडीएम प्रदीप शर्मा भाजपा के पक्ष में काम कर रहे हैं। डबरा विधानसभा में भाजपा के समन्वयक मोहन सिंह और एसडीएम प्रदीप शर्मा का नेटिव प्लेस एक हैं, उन्होंने ही प्रदीप शर्मा को यहां पर पदस्थ करवाया ताकि भाजपा की मदद की जा सके। इसके चलते ही शर्मा ने बिना किसी कारण के कांग्रेस उम्मीदवार के कार्यालयों की अनुमति निरस्त कर दी। वहीं तहसीलदार नवीन शर्मा पर कांग्रेस ने आरोप लगाया कि वे यहां पर लंबे अरसे से पदस्थ हैं और इन्होंने कांग्रेस के लोगों को कोराना काल में जबरदस्ती क्वारेंटाइन करवाया। कांग्रेस के प्रभारी चुनाव आयोग कार्य जेपी धनोपिया ने ये शिकायतें की हैं।

डबरा के थाना प्रभारी केडी कुशवाहा पर भी कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्हें आचार संहिता लगने के ठीक पहले यहां पर पदस्थ किया गया। इन्होंने हाल ही में शिवम मुद्गल नाम के किसान नेता पर जबरदस्ती एक मामले में फंसाया और मारपीट की। ये भी लोगों को डरा-धमका कर भाजपा के समर्थन में काम कर रहे हैं। बिलौओ के थाना प्रभारी अनिल सिंह भदौरिया, गिजौर्रा के थाना प्रभारी शक्ति सिंह यादव और डबरा नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रदीप भदौरिया की भी कांग्रेस ने शिकायत की है।