कंगना रनौत ने कहा कि बीएमसी मंगलवार को उनका दफ्तर तोड़ देगी

0
3

मुंबई
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत  ने दावा किया है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के अधिकारी मंगलवार  को उनका दफ्तर तोड़ने वाले हैं. कंगना ने ट्वीट कर रहा है कि मुंबई स्थित मणिकर्णिका फिल्म्स के उनके ऑफिस को जिसे उन्होंने 15 साल की मेहनत के बाद बनाया है उसे बीएमसी के अधिकारी तोड़ने वाले हैं. कंगना का दावा है कि उनके ऑफिस का कोई भी हिस्सा अवैध नहीं है. उनका कहना है कि बिना वजह, बिना बताए, बिना नोटिस के बीएमसी की टीम उनके दफ़्तर मणिकर्णिका फ़िल्म्स पहुंची. कंगना का आरोप है कि उनके पास तमाम कागज हैं लेकिन इसके बावजूद उनके ऑफिस को कल गिराने की बात हो रही है.

कंगना ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल @KanganaTeam से ट्वीट कर लिखा- ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूं मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है, आज वहां अचानक @mybmc के कुछ लोग आए हैं.

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि- उन्होंने जबरदस्ती उनके ऑफिस में नाप-जोख की और बीएमसी के अधिकारियों के, ”वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा” कहने पर टोकने के बाद उनके पड़ोसियों को परेशान किया. कंगना ने कहा है मुझे बताया गया है कि कल वह मेरी प्रॉपर्टी को तोड़ देंगे.

आज ही मिली है वाई कैटेगिरी की सुरक्षा
बता दें सोमवार को ही कंगना को वाई कैटेगिरी की सुरक्षा दी गई है. केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा उपलब्ध कराई है और अब उनकी सुरक्षा में 10 सशस्त्र कमांडो तैनात रहेंगे, जो शिफ्ट के हिसाब से हर समय उनकी सुरक्षा में लगे रहेंगे. अभिनेत्री को सुरक्षा देने का फैसला ऐसे समय में आया है जब मुंबई पुलिस से डर लगने के उनके एक बयान पर विवाद का दौर जारी है.

फिलहाल अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में मौजूद कंगना ने दो दिन पहले कहा था कि वह नौ सितंबर को मुंबई लौटेंगी. उनकी इस घोषणा के बाद यह फैसला लिया गया है.