कंगना रनौत ने ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद लिया जायजा,  किया ट्वीट- हर हर महादेव

0
3

नई दिल्ली 
कंगना रनौत ने गुरवार को अपने मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद उसका जायजा लिया. अब उनका पहला ट्वीट सामने आ गया है. ट्वीट में कश्मीर के डॉक्टर अग्निशेखर उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं. कंगना ने बुधवार को उद्धव ठाकरे को चैलेंज करते हुए वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि अब वे कश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाएंगी. इसी बात को लेकर उन्हें डॉक्टर अग्निशेखर से सपोर्ट मिला है. कंगना अपने ट्वीट में लिखती हैं- हर हर महादेव. वीडियो में डॉक्टर अग्निशेखर कह रहे हैं कि वे कंगना के कश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाने के फैसले का स्वागत करते हैं. साथ ही कश्मीरी पंडितों की तरफ से उन्हें आशीर्वाद भी दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे कंगना का जितना हो सके साथ देंगे.

अग्निशेखर कहते हैं कि कश्मीरी पंडितों के लिए किसी ने आवाज नहीं उठाई है ऐसे में कंगना का ये कहना कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती है उसे जानकर उन्हें दुख महसूस हुआ और अब वे इसपर फिल्म बनाएंगी, इस बात का अग्निशेखर और अन्य कश्मीरी पंडित स्वागत करते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि कंगना के इस संकल्प से सभी वे भावुक हो गए हैं.

बता दें कि बुधवार को BMC ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ की थी, जिसके बाद उन्होंने उद्धव ठाकरे के नाम वीडियो बनाया था. इसमें उन्होंने कहा था कि अब उन्हें पता चला है कि कश्मीरी पंडितों पर क्या गुजरी होगी और अब इसीलिए वे कश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाएंगी. कंगना की इस बात पर जहां कुछ फैन्स ने सपोर्ट दिखाया तो वहीं कई ने उन्हें झाड़ भी लगा दी थी. 

केस की सुनवाई टली

बता दें कि कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में BMC के खिलाफ याचिका दर्ज करवाई थी. इसके बाद मामले की सुनवाई गुरूवार को हुई और कोर्ट ने मामले को 22 सितम्बर तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. कोर्ट का  आदेश है कि सुनवाई तक कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ नहीं की जाएगी.