लाइफस्टाइल

ऑनर बैंड 5 खरीदने का शानदार मौका

10Views

अगर आप स्मार्टवॉच या फिटनेस बैंड खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए एक खास ऑफर आया है। चीन की दिग्गज टेक कंपनी Huawei के सब-ब्रैंड Honor ने पॉप्युलर Honor Band 5 और Honor WatchMagic की कीमत को कम कर दिया है। प्राइस कट के बाद आप इन दोनों गैजेट्स को बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं प्राइस कट के बाद इनकी नई कीमत और फीचर्स के बारे में।

ऑनर बैंड 5 की नई कीमत
ऑनर बैंड 5 को भारत में 2,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। कंपनी इस फिटनेट बैंड पर 700 रुपये की छूट दे रही है। छूट के बाद आप इसे 2,299 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। फीचर की बात करें तो ऑनर बैंड 5 में 240×120 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ AMOLED फुल कलर डिस्प्ले दिया गया है। ट्रूसीन 3.0 हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आने वाले इस बैंड में 14 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। बैंड 50 मीटर तक वॉर रेजिस्टेंस है और इसमें बिल्ट-इन 6 ऐक्सिस सेंसर मिलते हैं। ब्लड ऑक्सिजन सैचुरेशन लेवल चेक करने के लिए इसमें SpO2 फीचर भी मिलता है।

ऑनर वॉच मैजिक की नई कीमत
ऑनर वॉच मैजिक की कीमत में 9000 रुपये की कटौती की गई है। प्राइस कट के बाद इस स्मार्टवॉच की कीमत 16,999 रुपये से घटकर 7,999 रुपये हो गई है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ऑनर वॉच मैजिक में आपको 390×390 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.2 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। यह कंपनी द्वारा डिवेलप किए गए ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है। स्मार्टवॉच ऐंड्रॉयड और iOS सपॉर्ट के साथ आती है।

ऑनर वॉच मैजिक में 178mAh की बैटरी दी गई है जो 7 दिन तक का बैटरी बैकअप दे सकती है। यह 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आती है। 11mm पतली यह स्मार्टवॉच लावा ब्लैक औप मूनलाइट सिल्वर कलर में आती है। वॉच में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट मॉनिटरिंग सिस्टम, स्विम स्ट्रोक रिकॉग्निशन, साइंटिफिक स्लीप मोड, कॉल रिमाइंडर्स, बैरोमीटर और प्रेशर मॉनिटर जैसे फीचर भी मिलते हैं।

admin
the authoradmin