एयरपोर्ट के बाहर स्मैक की सौदेबाजी करते 6 गिरफ्तार, ब्रांडेड जूते और महंगे कपड़े खरीदते थे

0
1

पटना 
एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात वेटनरी कॉलेज स्थित एक मंदिर के बरामदे में छापेमारी की। इस दौरान स्मैक की सौदेबाजी करते पुलिस ने 6 धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपितों के कब्जे से पुलिस साढ़े 17 हजार रुपये की स्मैक और मोबाइल जब्त की। धंधेबाज स्मैक की एक पुड़िया को 500 रुपये में बेचते थे। 

पकड़े गये धंधेबाजों में राकेश कुमार उफरापुर फुलवारीशरीफ, सिद्धार्थ गुरुंग खाजपुरा बागीचा, सुमित गुरुंग मोहिनी गली, चंद्रवीर कुमार आशियाना मोड़, शुभाषीश बुद्ध बिहार कॉलोनी महुआबाग रुपसपुर तथा सिद्धांत परिहार महुआबाग रुपसपुर शामिल है। 

एयरपोर्ट थाना प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि सभी आरोपित पिछले एक साल से स्मैक की तस्करी करते थे। स्मैक के पैसों से ये सभी मौज-मस्ती करते थे। ब्रांडेड जूतों के साथ महंगे कपड़े पहनने के ये शौकीन रहे हैं। पकड़े गये सभी आरोपित महुआबाग, खाजपुर व आशियाना मोड़ स्थित किराये के फ्लैटों में रहते थे। 
पुलिस का कहना है कि इन धंधेबाजों के गिरोह में कई और अन्य सदस्य भी शामिल हैं। उनकी भी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि पटना में सक्रिय रही स्मैक और चरस की चर्चित तस्कर जक्कनपुर की भाभी जी गैंग से इन आरोपितों के तार जुड़े हो सकते हैं। इस कनेक्शन को भी खंगाला जा रहा है।