एक्टर सिद्धार्थ को मिल रहीं जान से मारने की धमकी

0
6

 

बॉलीवुड-तमिल एक्टर सिद्धार्थ का कहना है कि उनका फोन नंबर लीक हो चुका है, जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां और गालियां मिल रही हैं. उनका यह भी कहना है कि बीजेपी तमिल नाडू आईटी सेल ने नंबर लीक किया है, जिसके कारण केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि उनके परिवार को भी ऐसी धमकियां मिल रही हैं. सिद्धार्थ ने यह जानकारी ट्विटर पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है. इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को भी टैग किया है.

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरा फोन नंबर तमिल नाडू बीजेपी और बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक किया है. 500 से भी ज्यादा गालियाां, जान से मारने की धमकी और रेप से जुड़ी कॉल्स अभी तक मेरे और मेरे परिवार के पास आ चुकी हैं, वह भी पिछले 24 घंटों में. सारे ही नंबर्स को रिकॉर्ड कर लिया गया है और पुलिस को दे दिए गए हैं, जिसमें बीजेपी और डीपी के लिंक भी शामिल हैं. मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश जारी रखो. नरेंद्र मोदी और अमित शाह."

सिद्धार्थ ने एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि केवल यही नहीं, सोशल मीडिया के जरिए भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. सिद्धार्थ लिखते हैं, "यह कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट में से एक है, जिसमें बीजेपी तमिलनाडु के मेंबर्स मेरा फोन नंबर लीक कर रहे हैं और लोगों से मुझ पर अटैक करने की बात कह रहे हैं. हम शायद कोविड-19 से जंग लड़ लें, लेकिन क्या हम इस तरह के लोगों से जंग लड़कर जीत पाएंगे?"