उपचुनाव में प्रचार के लिए प्रियंका गांधी आएंगी प्रदेश

0
2

दतिया
मध्य प्रदेश (MP) में होने जा रहे विधान सभा उपचुनाव में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) होंगी. वो नवरात्रि में मध्य प्रदेश आएंगी और कई सीटों के लिए प्रचार करेंगी. उनके दौरे की शुरुआत दतिया (Datia) से होगी. वो पीतांबरा पीठ में पूजा के बाद चुनावी दौरा शुरू करेंगी.

विधान सभा उपचुनाव में नवरात्रि के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की एंट्री तय है. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा नवरात्रि के दौरान प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश दौरे पर आएंगी और इस दौरान वह उपचुनाव की कई सीटों पर प्रचार के साथ कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगी.

6 सीटों पर रोड शो
मध्य प्रदेश में प्रियंका के दौरे की शुरुआत दतिया से होगी. वो सबसे पहले यहां प्रसिद्ध शक्तिपीठ पीतांबरा माई के दर्शन करेंगी. उसके बाद चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगी. वो कई विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सभा और रोड-शो करेंगी. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात का भी उनका प्रोग्राम है. उपचुनाव के दौरान प्रियंका गांधी छह सीटों पर रोड शो करेंगी.  इस रोड शो की तैयारी भी कांग्रेस पार्टी की तरफ से कर ली गई है. मप्र कांग्रेस ने पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उपचुनाव में प्रचार के लिए बुलाया है.

 

पीसी शर्मा ने कहा…
पीसी शर्मा ने कहा सरकार अब पट्टे देने की बात कर रही है, बल्कि यह प्रवधान अर्जुन सिंहजी के समय का एक्ट है. शिवराज सरकार के इस फैसले का अब 5 से 10 फीसदी लोगों को ही लाभ मिलेगा. शहरी क्षेत्रों में कलेक्टर गाइड लाइन से प्रॉपर्टी टैक्स लेने की बात पर कहा कि टैक्स इतना ज़्यादा है कि इससे लोगों के घर बिक जाएंगे. प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी पर उन्होंने कहा अब तक भरपाई नहीं हुई है, कोरोना का संक्रमण लगातार तेजी से बढ़ रहा है इस पर कोई कंट्रोल नहीं है.शर्मा ने सम्बल योजना को ऊंठ के मुंह में जीरा बताया. उन्होंने कहा अब हर तबका घाटे में है. किसानों के नाम पर छल और सफेद झूठ का खुलासा विधानसभा में हो गया है. शिवराज सरकार ने खुद माना कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने किसानों का कर्ज़ माफ किया है.