उद्धव सरकार ने जया बच्चन के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई

0
1

मुंबई
एक दिन पहले ही संसद में जया बच्चन ने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए बॉलिवुड की इमेज खराब करने का आरोप लगाया था। इसके बाद कंगना रनौत, रवि किशन और बीजेपी समर्थक लोगों ने जया बच्चन की काफी आलोचना करनी शुरू कर दी थी। सोशल मीडिया पर भी जया बच्चन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इसी को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने अमिताभ बच्चन की फैमिली की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है।

अमिताभ के बंगलों पर बढ़ाई गई सुरक्षा
मुंबई में अमिताभ बच्चन के दो बंगले हैं। जया बच्चन के बयान पर हो रहे हंगामे को देखते हुए महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने इन दोनों ही बंगलों के बाहर सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। सरकार ने यह सुरक्षा सोशल मीडिया पर दी जा रहीं धमकियों के चलते बढ़ाई गई है। सरकार ने यह भी साफ किया है कि बच्चन परिवार के पर्सनल सिक्यॉरिटी में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई है।

बीजेपी ने उठाए सवाल
महाराष्ट्र सरकार के बच्चन फैमिली की सुरक्षा बढ़ाए जाने के फैसले पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी ने कहा है कि आखिर महाराष्ट्र सरकार ने सुरक्षा बढ़ाने की इतनी तत्परता सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत के लिए क्यों नहीं दिखाई थी। पार्टी ने कहा है कि जब सुशांत की फैमिली ने फरवरी में मुंबई पुलिस से सुशांत की जान को खतरा बताया था तब भी सरकार ने कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई थी। बीजेपी ने कहा है कि यह उद्धव ठाकरे सरकार का दोहरा रवैया दिखाता है।