अब दो नए स्मार्टफोन्स लाने की तैयारी में वनप्लस

0
4

 

टेक ब्रैंड वनप्लस पिछले कुछ साल में प्रीमियम डिवाइसेज बनाने के बाद अब अफॉर्डेबल सेगमेंट की ओर लौट रहा है। कंपनी ने बीते दिनों OnePlus Nord लॉन्च किया है, जो हिट रहा है। वनप्लस अब दो नए स्मार्टफोन्स लाने की तैयारी में है और नई अफवाहों की मानें तो दोनों सस्ते डिवाइस अक्टूबर के आखिर तक लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी नया OnePlus 8T ग्लोबली 14 अक्टूबर को लाने जा रही है और इसके साथ ही नए डिवाइसेज के डीटेल्स शेयर किए जा सकते हैं।

टिप्सटर मुकुल शर्मा की ओर से कहा गया है कि OnePlus Nord N10 5G और OnePlus Nord N100 स्मार्टफोन्स इस महीने के आखिर तक लॉन्च हो सकते हैं। टिप्सटर ने इन डिवाइसेज से जुड़े बाकी ट्वीट्स में कहा है कि दोनों नए फोन्स को यूएस मार्केट में भी उतारा जाएगा। ऐसे में कयास यह भी लग रहे हैं कि वनप्लस दोनों नए डिवाइस पहले यूएस मार्केट में ला सकता है और इसके बाद ये इंडिया में लॉन्च किए जा सकते हैं। दोनों नए डिवाइसेज कंपनी मिडरेंज और बजट सेगमेंट में ला सकती है।

Nord से कम होगी कीमत?
दोनों नए डिवाइस की कीमत OnePlus Nord से कम या इसके आसपास होने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि, इन दोनों डिवाइसेज का भारत में लॉन्च अब तक कन्फर्म नहीं है। याद दिला दें, कंपनी ने OnePlus Nord सभी बायर्स के लिए ग्लोबली और यूएस मार्केट में लॉन्च नहीं किया है। हो सकता है कि OnePlus Nord N10 और Nord N100 को यूएस मार्केट के लिए डिजाइन किया गया हो। हालांकि कंपनी भारत में कई सस्ते डिवाइस लाने की बात भी पहले कर चुकी है।

ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस
सामने आए लीक्स की मानें तो Nord N10 5G की कीमत 30,000 रुपये से कम हो सकती है और इसमें 6.49 इंच का FHD+ 90Hz डिस्प्ले मिल सकता है। लीक्स में कहा गया है कि इस डिवाइस में 6 जीबी रैम के साथ कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर और 128 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। इसके अलावा फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल मेन सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस और बाकी 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जा सकते हैं।