अक्षय जल्द ही बियर ग्रिल्स के साथ ‘इन्टू द वाइल्ड ‘ का हिस्सा होंगे

0
3

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  जल्द ही एक बार फिर अपने खास अंदाज से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  और सुपरस्टार रजनीकांत  के बाद, अब अक्षय कुमार जंगलों के सफर पर दिखाई देंगे. अक्षय जल्द ही बियर ग्रिल्स  के साथ 'इन्टू द वाइल्ड ' का हिस्सा होंगे. आने वाले एपिसोड में अक्षय कुमार बियर ग्रिल्स के साथ जंगलों के खतरनाक सफर में दिखाई देंगे, जिसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने दी है.

अक्षय ने अपने एपिसोड के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया अपने फैंस को इसकी जानकारी दी है. पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है, "आप सोच रहे हैं मैं पागल हूं … लेकिन सिर्फ जंगल में जाने के लिए पागल हूं. #IntoTheWildWithBearGrylls.' अक्षय कुमार का शेयर किया 20 सेकेंड का यह वीडियो काफी खतरनाक लग रहा है.

वीडियो में अक्षय कुमार और बियर ग्रिल्स कभी नदी के बीचों-बीच दिखाई दे रहे हें तो कहीं, पेड़ की छालों से लटकते नजर आ रहे हैं. शो 11 सितंबर को 8 बजे डिस्कवरी चैनल पर दिखाया जाएगा. शो की शूटिंग की कुछ तस्वीरें जनवरी में ही सामने आई थीं. बता दें अक्षय और बियर ग्रिल्स ने इस एपिसोड के लिए शूटिंग भारत के जंगलों में ही की है.

कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में अक्षय और बेयर ग्रिल्स का शूट किया गया यह जंगली सफर कितना खतरनाक होगा, इसकी झलक टीजर में साफ-साफ देखी जा सकती है. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत बियर ग्रिल्स के इस सुपरहिट शो का हिस्सा बने थे. जो कि काफी हिट रहे थे.