सुहागरात में लोग क्या क्या करते है सुहागरात से जुड़ी कुछ महत्ब पूर्ण बाते

0
1087

मुझे पता है सुहागरात का नाम सुनकर सभी उत्साहित हो जाते है ,हम भी आपका ज्यादा समय न लेकर आपको बताएँगे की सुहागरात में लोग क्या क्या करते है और क्या करना चाहिए उन्हें।

1.कुछ लोग अपनी नींद पूरी करते है।

जी हा वैसे लोग होते है जो अपनी सुहागरात के दिन भी अपनी नींद पूरी करना पसंद करते है ।कुछ हद तक ये सही भी होता है क्योंकि रिति रिवाज़ो और सुबह से लेकर रात तक न जाने कितने नियमो का पालन कराया जाता है और ऊपर से भारी भरकम कपड़ो के कारण सभी थक जाते है इसलिए नींद बहुत जरुरी होती है।

2.प्यार भरी बातें

कुछ लोग अपनी पहली रात को एक दूसरे से प्यार भरी बातें करना पसंद करते है ,दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश करते है । ये एक सच्चे रिश्ते को मज़बूत बनाने के लिए बहुत जरुरी होता है कि आप एक दुशर को अच्छी तरह से जाने ।

3. अपनी वाइफ को गिफ्ट दे ।

सुहागरात के दिन अपनी वाइफ को गिफ्ट देने से उसकी नजरो में आप का एक सकारात्मक पच्छ उभर कर आता है जिससे वो आपको आदर की नज़रों से देखती है।

4.कुछ लोग एक साथ नहाना पसंद करते है।

शादी की साड़ी थकान उतारने के लिए कुछ लोग एक साथ नहाना पसंद करते है इससे उनमे प्रेम अधिक बढ़ता है और काम भाबना उत्पन होती है, ये कुछ हद तक सही भी है इसमें आप अपने पार्टनर को अच्छी तरह से जान सकते हो।

5.पूरी रात कुछ चुलबुली और नटखट बाते करना।

सुहागरात के समय कुछ लोग चुलबुली बाते करना पसंद करते है अपने सालियों के बारे में जानना चाहते है ,अपनी पत्नी को मुश्कुराते हुए देखना चाहते है ऐसे लीग कमाल के होते है वो जानते है कि उनकी पत्नी अपना सारा परिवार छोड़ कर उनके साथ रहने आई है इसलिए उन्हें खुश करते की पूरी कोशिश करते है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY